महंत नरेंद्र गिरी के सुसाइड नोट में संत आनंद गिरी का नाम सामने आया

0
287

पीयूष वालिया

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव प्रयागराज के अल्लापुर स्थित बाघंबरी मठ स्थित

उनके आवास में मिला। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने अपने शिष्य आनंद गिरि पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके बाद हरिद्वार पुलिस ने संत आनंद गिरी को हिरासत में ले लिया है। 

 

 

एसएसपी योगेंद्र रावत के मुताबिक यूपी पुलिस से सूचना मिली थी कि महंत नरेंद्र गिरी के सुसाइड नोट में संत आनंद गिरी का नाम सामने आया है। जिसके बाद हरिद्वार पुलिस की एक टीम श्यामपुर के गाजावाली स्थित संत आनंद गिरी के आश्रम पहुंची और उन्हें हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि यूपी पुलिस की टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो गई है। उनके आते ही संत आनंद गिरी को उन्हें सौंप दिया जाएगा। 

 

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि का बयान सामने आया है। हरिद्वार के गाजी वाली स्थित आश्रम में आनंद गिरि ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत की खबर से वे काफी आहत हैं महंत नरेंद्र गिरी आत्महत्या नहीं कर सकते जरूर यह किसी की साजिश है इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

 

हरिद्वार के गाजिया वाली श्यामपुर स्थित आश्रम में पहुंची यूपी पुलिस अखाड़ा परिषद अध्यक्ष आत्महत्या मामले में आरोपी आनंदगिरी को हिरासत में लेने पहुंची है पुलिस कुछ ही देर में अपने साथ यूपी ले जाएगी फिलहाल आरोपी से आश्रम के अंदर ही की जा रही है पुलिस द्वारा पूछताछ श्यामपुर पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी पर समय रहते कसा जा सका शिकंजा नहीं तो आरोपी संत हो सकता था फरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here