कमजोर वर्ग के उत्थान को समर्पित है भाजपा सरकार : अनिरूद्ध भाटी

0
154

अर्चना धींगरा पीयूष वालिया

भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी, पार्षद सुनीता शर्मा ने सरकारी राशन की दुकानों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत किया राशन का वितरण 

हरिद्वार, 21 अक्टूबर। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के कमजोर, वंचित, दलित व पिछड़े वर्ग के उत्थान को समर्पित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत प्रति यूनिट प्रतिमाह दो किलो चावल व तीन किलो गेंहू निःशुल्क प्रदान कर गरीब वर्ग को संबल प्रदान करने का कार्य किया है। यह विचार भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने पार्षद सुनीता शर्मा के साथ सरकारी राशन की दुकानों पर राशन कार्ड धारकों को राशन वितरित करते हुए व्यक्त किये।

अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि कांग्रेस के शासन में गैस सिलेण्डर ब्लैक में मिलता था, सरकारी राशन की दुकानों पर राशन नहीं मिलता था, अस्पतालों में ईलाज नहीं मिलता था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने तस्वीर बदलने का कार्य किया है। जहां समाज के कमजोर वर्ग को उज्ज्वला योजना से करोड़ों की संख्या में निःशुल्क गैस सिलेण्डर प्राप्त हुए वहीं आयुष्मान कार्ड के माध्यम से उत्तराखण्ड में पांच लाख तक का मुफ्त ईलाज प्रदेश सरकार उपलब्ध करा रही है। साथ ही कोरोना काल हो व उसके पश्चात प्रदेश सरकार ने गरीबों के चूल्हे को बुझने नहीं दिया। अब प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अन्तर्गत गरीब वर्ग को निःशुल्क राशन उपलब्ध कराया जा रहा है, इससे साबित होता है कि भाजपा ही गरीबों की सच्ची हितैषी है। 

पार्षद सुनीता शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब वर्ग को निःशुल्क राशन प्रदान कर पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की अन्त्योदय योजना को धरातल पर उतारने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की 130 करोड़ जनता को निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाकर कोरोना महामारी पर लगाम लगाने हेतु ऐतिहासिक कार्य किया। अब देश की गरीब जनता को निःशुल्क राशन उपलब्ध करवाकर उन्हें सशक्त बनाने का कार्य भाजपा सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर उत्तराखण्ड की जनता ने प्रदेश में कांग्रेस का सफाया कर दिया है। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 60 पार के लक्ष्य को प्राप्त करेगी। 

इस अवसर पर विभिन्न राशन की दुकानों पर सैकड़ों लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अन्तर्गत निःशुल्क राशन प्रदान किया गया।

इस मौके पर भाजपा वार्ड अध्यक्ष नीरज शर्मा, शहर व्यापार मण्डल के कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता, सूर्यकान्त शर्मा, सुखेन्द्र तोमर, दिनेश शर्मा, राम अवतार शर्मा, विकल राठी, राघव ठाकुर, सोनू पंडित, लालचंद, ओमप्रकाश पाल, लक्षित भारद्वाज, महाराज कृष्ण सेठ, विक्की सेठ, दिनेश गोस्वामी, दीपक गोस्वामी, रमेश गोस्वामी, रूपेश शर्मा, अनुपम त्यागी, संदीप गोस्वामी, सुनील सैनी, भारत नन्दा समेत अनेक भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here