महंत रविंद्र पुरी महाराज ने पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि मनसा देवी मंदिर में सुरेश तिवारी कर्मचारी है जिसने फर्जी ट्रस्ट बनाया जिसे लेकर आज मंदिर ड्यूटी से हटाया

0
309

पीयूष वालिया अर्चना धींगरा

हरिद्वार में मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के एक कर्मचारी द्वारा फर्जी ट्रस्ट बनने के मामले को लेकर अध्यक्ष श्री महंत रविंद्र पुरी महाराज ने पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि मनसा देवी मंदिर में सुरेश तिवारी कर्मचारी है जिसने फर्जी ट्रस्ट बनाया जिसे लेकर आज मंदिर ड्यूटी से हटाया और सभी कर्मचारी को हिदायत दी कि कोई भी कर्मचारी कि श्रद्धालुओं द्वारा दान की गई राशि की रसीद देगा और और सोना चांदी जो भी आती है उसको कार्यालय का रजिस्टर में अंकित कराएंगे।

 

श्री महंत रविंद्र पुरी महाराज ने कहा कि यहां का पैसा उत्तराखंड के विकास के लिए लगेगा। और केदार नाथ मंदिर के गर्व गुफा चांदी से सजाया जाएगा। श्री महंत रविंद्र पुरी ने कहा कोई भी पुजारी और कर्मचारी मंदिर से चोरी या श्रद्धालुओं से पैसा लेते हुए पकड़ा गया उसको मंदिर से तत्काल प्रभाव से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वार्ता के दौरान श्री महंत रविंद्र पुरी महाराज ने बताया कि आकाश शर्मा जिसका फर्जी ट्रस्ट से कोई लेना देना नहीं,फर्जी तरीके से उनका नाम लिखा है।मंदिर के सेवा भाव कार्य उनके द्वारा किए जाते है।रजिस्ट्रार कार्यालय पर पर शिकायत की है।

 

आकाश शर्मा ने बताया कि मेरा सुरेश तिवारी जो की मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट में कर्मचारी है। उन्होंने मेरा नाम फर्जी तरीके से डाल दिया है जिसकी शिकायत सब रजिस्ट्रार कार्यालय पर लिखित रूप से दे दी गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here