अब पीएम मोदी खुद दें अपने सवालों के जवाब: प्रीतम सिंह

0
498

देहरादून ब्यूरो

देहरादून पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा को घेरा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रधानमंत्री से उन सवालों के जवाब मांगे, जो उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से पूछे थे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर पूर्व में पूछे गए अपने सवालों के जवाब अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वयं देने चाहिए।

कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह शनिवार को कांग्रेस भवन में युवा कांग्रेस के प्रथम जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से आतंकवादियों के पास गोला-बारूद, कालाधन आने, इंटेलीजेंस की नाकामी को लेकर सवाल किए थे। उन्होंने कहा था कि सब कुछ प्रधानमंत्री के नियंत्रण में होता है तो यह सब इस देश में कैसे पनप रहा है।

अब नरेंद्र मोदी स्वयं प्रधानमंत्री हैं तो वह भली-भांति अपने सवालों के जवाब दे सकते हैं। वहीं, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया, तब प्रधानमंत्री न सिर्फ कार्बेट टाइगर रिजर्व में शूटिंग में व्यस्त थे, बल्कि इस घटना के काफी देर बाद शाम पांच बजकर 18 मिनट पर उन्होंने रुद्रपुर में सभा को भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here