एक और टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, बनने वाली हैं मम्मी, आने वाले ‘Beach Baby’ की मदर्स डे पर दी Good News

0
73

 

ब्यूरो

एक और टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, बनने वाली हैं मम्मी, आने वाले ‘Beach Baby’ की मदर्स डे पर दी Good News

 

 

मुंबई, । बीते कुछ समय में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के कई सितारों ने फैंस को खुशखबरी देकर फैंस को खुश कर दिया. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और नेहा मर्दा (Neha Marda) ने भी अपने-अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी है. लागी तुझसे लगन, डायन, कुसुम और नागिन जैसे हिट शोज में नजर आ चुकीं आशका गोराडिया (Ashka Goradia) ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी है, वह भी बेहद अलग अंदाज में. जी हां, आशका जल्दी ही मां बनने वाली हैं और ये गुड न्यूज शेयर करने के लिए उन्होंने ‘मदर्स डे’ का मौका चुना है.

 

37 साल की आशका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने बताया कि जल्दी ही उनका ‘बीच बेबी’ इस दुनिया में आने वाला है. अभनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘इस मदर्स डे पर – यह और भी खास हो जाता है. हमारा परिवार और प्रेक्टिस नवंबर तक एक और सदस्य के साथ बढ़ जाएगा. हमें एक प्यार भरा विचार भेजें क्योंकि हम अभी तक की अपनी सबसे बड़ी यात्रा शुरू कर रहे हैं. बीच बेबी रास्ते में है. #parentstobe.’

 

आशका के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए पेरेंट्स टू बी को बधाई दी है. एक्ट्रेस अपनी शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं, ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर करने के लिए बेहद खास तरीका चुना. अभिनेत्री नवंबर 2023 में अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में वह बेहद खुश हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के पिछले कुछ पोस्ट देखकर फैंस पहले से ही इस बात को लेकर आशंकित थे कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here