उमेश समर्थकों द्वारा पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह को लेकर दिए गए बयान का कड़ा विरोध, राष्ट्रीय वीर गुर्जर सेना ने भी उन्हें खुला दिया चैलेंज

0
184

लोकेशन:- रुड़की

 

संवाददाता:- ब्रह्मानंद चौधरी

 

 

 

 

 

 

विगत रात्रि उमेश समर्थकों द्वारा पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह को लेकर दिये गए ब्यान का कड़ा विरोध करते हुए आज राष्ट्रीय वीर गुर्जर सेना ने भी उन्हें खुला चेलेंज दे डाला।

 

एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय वीर गुर्जर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सोनू गुर्जर मीरगपुर ने बताया कि दो नेताओ की लड़ाई के बीच गुर्जर समाज को लाया गया, तो इसका परिणाम ठीक नही होगा।

 

सोनू गुर्जर ने कहा कि गुर्जर समाज का अपना स्वर्णिम इतिहास रहा है, मुगलों से संघर्ष हो या इतिहास या देश को अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई हो, गुर्जर समाज का महत्वपूर्ण योगदान रहा। 

 

लेकिन गुर्जर समाज को जब भी चुनौती मिलेगी, तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा।

ऐसी ही एक चुनौती सोशल मीडिया के माध्यम से गुर्जर समाज को कुछ तथाकथित लोगों के द्वारा दी गई है, जिसको स्वीकार किया गया ओर आज 11 बजे वह नेहरू स्टेडियम में पहुँचे, लेकिन वहां कोई नही मिला।

 

उन्होंने बताया कि गुर्जर रियासत लंढौरा गुर्जर समाज के मान सम्मान का प्रतीक है, उसके संरक्षक राजा कुंवर प्रणव सिंह के विषय में अब शब्द बोलना व उनके घर में घुसने की बात कहना समस्त गुर्जर समाज का अपमान है। समस्त गुर्जर समाज लंढौरा रियासत को अपना घर मानता है। उसके विषय में अपशब्द के ब्यान की राष्ट्रीय गुर्जर समाज सेना घोर निंदा करती है और उत्तराखंड शासन से मांग करती है कि ऐसे असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई करें अन्यथा गत दिवस गुर्जर इतिहास जो सहारनपुर की धरा पर रखा गया था, उसको हरिद्वार में दौहराकर ऐसे तत्वों को कड़ा जवाब दिया जाएगा

 

बाइट :-चौधरी सोनू गुर्जर (राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय वीर गुर्जर सेना)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here