आप रानीपुर ने प्रदर्शन कर बीजेपी प्रवक्ता के बयान पर देवभूमि की जनता से इस्तीफे मांगने की माँग

0
256

अर्चना धींगरा पीयूष वालिया

आम आदमी पार्टी द्वारा  बीजेपी के प्रवक्ता के बयान की कड़ी निंदा करते हुए रानीपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओ ने रानीपुर विधानसभा के सुभाषनगर  क्षेत्र के ऑटो रिक्शा स्टैंड  पर एकत्रित होकर पुतला दहन किया और  उत्तराखंड की जनता को भिखमंगा कहने पर मुख्यमंत्री से माफी  मांग इस्तीफा देने की मांग की ।इस अवसर पर पार्टी के संगठन मंत्री सुजीत गुप्ता  ने कहा कि बीजेपी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है और अनाप शनाप बोल रहे है । 

वरिष्ठ नेता राकेश लोहट ने कहा अरविंद केजरीवाल के 300 यूनिट फ्री की गारंटी के बाद बीजेपी और कांग्रेस बौखला गयी है । अपना खोता जनाधार देखते हुए अब बीजेपी के नेता प्रदेश की जनता को भिखमंगा तक कहने लगे है। बीजेपी प्रवक्ता द्वारा दिये गए बयान की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हुए  मुख्यमंत्री और बीजेपी से सार्वजनिक रूप से प्रदेश की जनता से माफी की मांग करते है । सर्किल इंचार्ज संजय मेहता ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता द्वारा प्रदेश की जनता को भिखमंगा कहना देवभूमि उत्तराखंड का अपमान है। इनके नेता सत्ता में  इतने चूर है कि अपना मानसिक संतुलन तक खो बैठे है । बीजेपी प्रवक्ता ने तो सीधे उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहा,बीजेपी को इसका  जवाब देना होगा और उत्तराखंड की जनता से माफी मांग इस्तीफा देना होगा।

युवामोर्चा अध्यक्ष रानीपुर गगन वर्मा ने कहा आप ने उत्तराखंड की जनता को उनके हक की  300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही तो    बीजेपी बौखलाहट में आ गई और इनके प्रवक्ता उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने लगे। आम आदमी पार्टी इसके विरोध में आज 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन कर रही और हमारी मांग है बीजेपी को उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता से माफी मांगनी चाहिए। रिता सिंह ने कहा कि भाजपा ने नेता अपना खोता हुआ जनाधार देखते हुए अन्तर्गल बयानबाजी दे रहे है । जनता इनके कृत्यों को माफ नही करने वाली औऱ आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी ।इस अवसर पर संगठन मंत्री सुजीत गुप्ता,सर्किल इंचार्ज संजय मेहता,वरिष्ठ नेता राकेश लोहट, आप नेता प्रशांत राय,दीप्ती चौहान,रितु सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह,युवामोर्चा अध्यक्षगगन वर्मा, नवीन,आकाशदिप चौहान,अनुज शर्मा,पवन कुमार,राव जुबैर,महावीर कर्णवाल आदि मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here