अक्षय कुमार से मिलने उनके घर में घुसा फैन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
699

मुंबई। हरियाणा से चला अंकित गोस्वामी नामक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के घर से गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि यह प्रशंसक अक्षय कुमार से मिलने के लिए हरियाणा से चला था।

अंकित गोस्वामी रविवार को रूपये पांच हजार लेकर घर से निकला और उसके मन में एक ही इच्छा थी कि वह मुंबई चलकर उनके भगवान अक्षय कुमार से मिले। वह मंगलवार को अक्षय कुमार के बंगले पर पहुंचा जहां पर गार्ड ने उन्हें रोक लिया, जिसके बाद पास खड़े एक टेंपू पर चढ़ गया और 2 घंटे तक एक पेड़ के पीछे छुपा रहा। करीब डेढ़ बजे रात को उसने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया और पकड़ा गया। अंकित गोस्वामी की आयु 20 वर्ष है और वह कालेज बीच में छोड़ चुका है। वह अक्षय कुमार की बिल्डिंग से लगे हुए पेड़ पर करीब 2 घंटे तक छुपा रहा, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे घर बिल्डिंग में घुसते समय पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।अक्षय कुमार उस समय घर पर नहीं थे। अंकित गोस्वामी को पुलिस ने पकड़ लिया है और जबरन घर में घुसने के केस में अंदर कर दिया है।

अंकित गोस्वामी ने बताया कि वह अक्षय कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक है और मुंबई मात्र अक्षय कुमार से मिलने आया है। अंकित को फिलहाल न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उन्होंने पुलिस से यह भी कहा कि एक बार अगर वह अक्षय कुमार से मिलेगा तो वह अपने घर वापस चला जाएगा।

अंकित ने बताया कि अक्षय कुमार के घर का पता उसे इंटरनेट से पता चला है। अंकित के पिताजी ने उन्हें घर छोड़ने से मना किया था लेकिन फिर भी निकल गया। अंकित गोस्वामी के पिताजी एक दूधवाले हैं और उन्हें अंकित गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है और वह उसकी जमानत कराने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here