मंगलौर चुनाव में कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख के साथ सभी की जिम्मेदारी अह्म: अजेय कुमार

0
19

पीयूष वालिया

मंगलौर चुनाव में कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख के साथ सभी की जिम्मेदारी अह्म: अजेय कुमार
— पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कमजोर बूथों में पहुंचकर मेहनत से काम करने को दिया मूलमंत्र
हरिद्वार। मंगलौर विधानसभा में चल रहे उपचुनाव में भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठकों के साथ अन्य कार्यक्रमों में पदाधिकारियों ने एकजुट होकर पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने के लिए कार्ययोजना बनाई। संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कहा कि मंगलौर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के बीच पहुंचकर उन्हें केंद और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताकर जोड़ना है।
सोमवार को मंगलौर विधानसभा में चल रहे उपचुनाव में भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति, ग्रामीण मंडल के शक्तिकेंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रवासी, बूथ अध्यक्ष और बूथ के प्रवासी कार्यकर्ताओ की बैठकें हुई। होटल सेंट्रल में हुई बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कहा कि देश में भाजपा की सरकार को लेकर उत्साह है, लेकिन कुछ लोगों ने गलत प्रचार करते हुए लोगों को बहकाकर वोट ले लिए। लेकिन मंगलौर विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं को किसी के बहकावे में नहीं आने देना है। इस चुनाव में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख के साथ सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वे घर—घर जाएं और भाजपा की नीतियों के बारे में बताकर उन्हें जोड़े।
पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में ऐसे बूथ चयनित कर काम करने की जरूरत है, जिसमें पिछले चुनावों में भाजपा को कम वोट मिले है। ऐसे वोटरों के बीच में पहुंचकर उन्हें समझाना है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में रुके हुए विकास कार्य सुचारू होंगे। इस चुनाव में पन्ना प्रमुख की अह्म जिम्मेदारी है, वे घर—घर जाए और समझाएं कि भाजपा ही ऐसी पार्टी जिसमें सभी वर्गों का विकास संभव है। इस मौके पर पार्टी के तमाम पदाधिकारी बैठकों में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here