गंगनहर कोतवाली के पूर्व एसएसआई तोमर सड़क दुर्घटना में घायल-एक अन्य युवक को भी आई गम्भीर चोट

0
416

इरफान अहमद

रूड़की। गंगनहर कोतवाली के पूर्व एसएसआई रणजीत तोमर देर रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उनके साथ कार में सवार एक अन्य युवक को भी चोट आई है। जबकि कार चला रहा युवक एयरबैग खुलने के कारण सुरक्षित है। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।

रूड़की गंगनहर कोतवाली के पूर्व एसएसआई रणजीत सिंह तोमर का मंगलवार रात उस समय एक्सीडेंट हो गया। जब वह अपने दो साथियों के साथ गंगनहर की दाईं पटरी के रास्ते कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। कार को शिवम यादव नाम का युवक चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गाड़ी तेज रफ्तार में दौड़ रही थी। जैसे ही गाड़ी भाजपा नेता श्यामवीर सैनी के आवास के समीप पंहुंची तो बिजली के खम्भे से टकरा गई। टक्कर के बाद गाड़ी भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं गाड़ी टकराने से उसके एयरबैग्स खुल गए और गाड़ी चला रहा युवक बच गया है। परंतु गाड़ी में सवार दरोगा रणजीत तोमर को सर में एवं एक अन्य युवक के पैर में चोट लगी है। जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

चल रहे हैं लाईन हाजिर…

तोमर हाल ही में पत्रकार से पिटाई के मामले में चर्चा में आये थे। और मामले की जांच के बाद एसएसपी द्वारा तोमर को लाईन हाजिर किया गया था। वह अभी लाईन हाजिर ही चल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here