एक दिवसीय मेले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में एक की मौत

0
105

पीयूष वालिया

एक दिवसीय मेले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में एक की मौत

एसएसपी ने देर रात अस्पताल पहुंचकर ली जानकारी, अधीनस्थों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश

पथरी, क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में सिख समुदाय के गुरुद्वारे पर एक दिवसीय मेले मे दो पक्षों के बीच आपस में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में युवक की गर्दन पर तलवार लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहची पुलिस ने घायल युवक को जिलाअस्पताल पहुचाया जहाँ चिकित्सकों ने युवक को म्रतक घोषित कर दिया। म्रतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी युवक पुलिस की पकड़ से बाहर है।
पुलिस के अनुसार बीती रात गांव शाहपुर स्थित गुरुद्वारे पर एक दिवसीय मेले का आयोजन किया गया था। मेले के आयोजन में सरबजीत 21 वर्ष उर्फ गोलू पुत्र धर्म सिंह उर्फ बूंद निवासी शाहपुर व रविन्द्र 22 वर्ष उर्फ अमन पुत्र अर्जुन निवासी नसिरपुर खुर्द उर्फ चांचक की किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। मामले ने जल्द ही तूल पकड़ लिया और सरबजीत ने रविन्द्र पर तलवार से गर्दन पर हमला कर दिया। तलवार के हमले में युवक जमीन पर जा गिरा और मेले में अफरातफरी का माहौल बन गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहची ओर घायल युवक को जिलाअस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने रविन्द्र को म्रतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ने अस्पताल में घटना की जानकारी लेते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। वही, एसपी देहात व सीओ लकसर ने रात में ही घटना स्थल में पहुचकर मामले की जानकारी जुटाई है। म्रतक के भाई जसविंदर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सरबजीत उर्फ गोलू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी युवक अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है आरोपी की धरपकड़ के लिये पुलिस सम्भावित ठिकानों पर दबिश देने में लगी है।
एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने बताया मेले में किसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हुई है। गल्ले पर तलवार लगने से युवक की मौत हुई है। आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच सुरु की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here