योजनाबद्ध तरीके से की जाये नालों की सफाई : अनिरूद्ध भाटी

0
196

अर्चना धींगरा

भाजपा पार्षदों ने वार्ड नं. 03, 09 व 10 में नालों का निरीक्षण कर लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

हरिद्वार, 22 मई। नालों की सफाई व्यवस्था को जांचने के लिए भाजपा पार्षद दल ने वार्ड नं. 03, 09 व 10 में नालों का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से नालों की सफाई होनी चाहिए। विगत दिवस एमएनए को ज्ञापन देकर युद्ध स्तर पर नाला सफाई की मांग की गयी थी जिसके सापेक्ष 100 कर्मचारियों के नाला गैंग की स्थापना की गयी है। नाला सफाई धरातल पर जांचने के लिए भाजपा पार्षद सभी 60 वार्डों में नालों का निरीक्षण करेंगे। अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि नालों की सफाई में किसी भी प्रकार की अनियमितता व धांधली बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अपने पतिदेव के दवाब से मुक्त होकर मेयर महोदया को बिना पक्षपात के सभी वार्डों में नालों की सफाई का कार्य प्रारम्भ करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वार्ड 03, 09 व 10 में नाला गैंग कहीं नहीं दिखायी दिया हैं। मेयर व मेयरपति नालों के सफाई में भी पक्षपात कर रहे हैं।

पार्षद विनित जौली ने कहा कि मंसा देवी व बिल्वकेश्वर की पर्वत श्रृंखलाओं से आने वाली जलधारा उनके वार्ड में विभिन्न नालों के माध्यम से निकलती हैं। वार्ड में अधिकांश नाले मलबे व कचरे से अटे पड़े हैं। वर्षाकाल में ललतारौ पुल, झलकारी बस्ती, श्रवणनाथ नगर व काशीपुरा में जल भराव की आशंका बनी हुई है इसके लिए नालों की सफाई का कार्य तुरन्त प्रारम्भ होना चाहिए।

पार्षद अनिल वशिष्ठ व दीपांशु विद्यार्थी ने कहा कि भाजपा पार्षद दल के दवाब में मेयर को नाला सफाई का कार्य प्रारम्भ कराना पड़ रहा है अन्यथा मेयरपति नालों की सफाई को नौटंकी में बदलकर अपने स्वार्थ सिद्ध करते हैं। नालों की सफाई में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

निरीक्षण में पार्षद विनित जौली, अनिल वशिष्ठ, ललित सिंह रावत, कमल बृजवासी, दीपांशु विद्यार्थी, सूर्यकान्त शर्मा, अमित गुप्ता, संदीप गोस्वामी, विशाल गुप्ता, रवि सागर, व्यापारी नेता राजू बख्शी, जोनी बिरला शामिल रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here