पूर्ण बहुमत से बनेगी समाजवादी की सरकार : अर्जुन पंडित

0
217

ब्यूरो

समाजवादी लोहिया वाहिनी में जिला सचिव बने अनुज कर्णवाल

 

सहारनपुर आज सड़क दूधली स्थित समाजवादी लोहिया वाहिनी पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष अर्जुन पंडित द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया जिसका संचालन आरिफ मलिक ने किया। 

बैठक में मौजूद पदाधिकारियों द्वारा कई नामो पर विचार विमर्श के बाद समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अर्जुन पंडित द्वारा अनुज कर्णवाल को जिला सचिव का नियुक्ति पत्र सौंप पार्टी की जिम्मेदारी दी गयी।

अनुज कर्णवाल ने जिला अध्यक्ष अर्जुन पंडित का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे पार्टी द्वारा दी गई है उसे में पूरे तन-मन- धन और पूरी इमानदारी से निभाने का काम करूंगा और पार्टी के विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा।

 

लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अर्जुन पंडित ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है छह के छह चरणों में समाजवादी बहुमत से जीत रही है 10 मार्च को अखिलेश यादव नौजवान, ऊर्जावान, छात्रों किसानों, मजदूरों, गरीबों की आवाज बनकर जीतने का काम करेंगे।

 किसानों छात्रों पर लाठीचार्ज करने वालो को देश से बाहर करने का काम किया जाएगा 

अर्जुन पंडित ने आगे कहा कि में अनुज कर्णवाल से उम्मीद और आशा करता हूं कि लोहिया वाहिनी को और मजबूत करने का काम करेंगे और साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वे पार्टी की जन कल्याण योजनाओं नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

 

इस दौरान रजत कर्णवाल, विक़्क़ी सहगल, इरशाद सलमानी, छोटू कुमार, डॉक्टर शाहनवाज, नवाब अब्बासी, सुनेश कुमार, नोशाद मलिक आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here