व्यापारियों ने की काॅरीडोर परियोजना का नक्शा जारी करने की मांग

0
34

पीयूष वालिया

व्यापारियों ने की काॅरीडोर परियोजना का नक्शा जारी करने की मांग

हरिद्वार, 18 जनवरी। इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित राष्ट्रीय व्यापार मण्डल की बैठक में व्यापारियों ने हरिद्वार मे बनने वाले कॉरिडोर का नक्शा तत्काल जारी करने की मांग की। साथ ही पॉड टैक्सी गंगा किनारे संचालित करने कॉरिडोर से प्रभावित होने वालों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग भी की। 

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चैधरी ने कहा कि व्यापारी कॉरिडोर को लेकर असमजस मे हैं। सरकार को काॅरिडोर के संबंध में स्थिति स्पष्ट करते तत्काल नक्शा जारी करना चाहिए। काॅरिडोर से प्रभावित होने वाले व्यापारियो को उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। ताकि वे फिर से अपना व्यापार और परिवार चला सकें। चैधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार को संवारने की अनेक योजनाएं लागू की हैं। जिनका व्यापार मण्डल स्वागत करता है। 

प्रदेश महामंत्री सुदीश श्रोत्रीय व जिला अध्यक्ष विनीत धीमान ने कहा कि पॉड टैक्सी और कॉरिडोर हरिद्वार के लिए सरकार के एक बड़ी योजना है। इससे हरिद्वार का देश मे एक अगला स्थान बनेगा और हरिद्वार का व्यापार और पर्यटक और बढ़ेगा। सरकार को परियोजना का नक्शा तत्काल जारी करना चाहिए। जिससे स्थिति स्पष्ट हो सके। जिला महामंत्री भारत तलुजा व जिला उपाध्यक्ष विशाल माथुर ने कहा कि राष्ट्रीय व्यापार मण्डल निरन्तर व्यापारी हितो की आवाज बुलन्द करता आ रहा है और हरिद्वार के विकास मे सरकार के साथ खड़ा है। बैठक मे मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अजीत सिरोही, जिला कोषाध्यक्ष संजय सिन्हा, जिला उपाध्यक्ष संगीता बंसल, जिला उपाध्यक्ष अशोक गिरी, व्यापारी नेता कुलदीप खंडेलवाल, आशीष पवार, पुष्पेंद्र गुप्ता, अरविंद कुमार, संजीव कुमार व विजय धीमान आदि शामिल रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here