पूजा भट्ट ने बढ़ाया हरिद्वार पुलिस का मान

0
247

पीयूष वालिया

पूजा भट्ट ने बढ़ाया हरिद्वार पुलिस का मान

*तेरहवें ओपन राष्ट्रीय फेडरेशन कप में हासिल किया ब्रोंज मेडल*

*भेंट के दौरान एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बढ़ाया महिला आरक्षी का हौसला, दी बधाई*

*उपलब्धि को महिलाओं के लिए बताया उदाहरण, भविष्य के लिए दी शुभकामनाएँ*

*खुश होकर हवाई जहाज के आने/जाने का किराया देने की करी घोषणा व आगामी प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए पूरा सहयोग करने का भी दिया आश्वासन*

*इण्डियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन द्वारा वास्को गोवा में आयोजित की गई थी प्रतियोगिता*

*इससे पूर्व उत्तराखंड बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस एशोसियेशन द्वारा हल्द्वानी में आयोजित प्रतियोगिता की विजेता बन चुकी हैं पूजा भट्ट*

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा आज अपने व्यस्ततम कार्यक्रमों से समय निकाल कर हरिद्वार पुलिस की महिला आरक्षी पूजा भट्ट की उपलब्धि पर उनको सम्मानित किया।

इस दौरान श्री डोबाल द्वारा इस महीने प्रथम सप्ताह में इण्डियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन द्वारा वास्को गोवा में आयोजित 13th नैशनल फेडरेशन कप में तीसरा स्थान हासिल करने पर महिला आरक्षी को बधाई देते हुए भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं तथा उनकी इस उपलब्धि को महिलाओं के लिए अनुपम उदाहरण बताया।

मूल रूप से जनपद पौड़ी गढ़वाल से 2022 बैच की आरक्षी पूजा भट्ट कई साल पहले देहरादून शिफ्ट हो गई थी और मिस ऋषिकेश 2022 भी रह चुकी हैं। इससे पूर्व उत्तराखंड बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस एशोसियेशन द्वारा हल्द्वानी में आयोजित प्रतियोगिता की विजेता भी रह चुकी हैं। कप्तान साहब द्वारा प्रतियोगिता में शामिल होने हवाई जहाज से आने जाने का किराया देने की घोषणा होने पर थाना खानपुर में तैनात बेहद खुश नजर आ रही पूजा भट्ट द्वारा बताया गया कि पुलिस विभाग की व्यस्तताओं के बीच समय निकालकर वह आगे की प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल के लिए अब और अधिक जोर-जोर से तैयारी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here