सेवा परमो धर्म: संस्था के द्वारा मेट्रो अस्पताल हरिद्वार के सौजन्य से मुफ्त स्वास्थ्य शिविर चेकअप कैंप लगाया

0
66

पीयूष वालिया

संकल्प सेवा परमो धर्म संस्था की सेवा परमो धर्म संस्था की अध्यक्षा श्रीमती रंजिता झा जी के संयोजन में “संकल्प “सेवा परमो धर्म: संस्था के द्वारा मेट्रो अस्पताल हरिद्वार के सौजन्य से मुफ्त स्वास्थ्य शिविर चेकअप कैंप श्री सुखवीर सिंह जी के निवास स्थल रामधाम कालोनी बहदराबाद हरिद्वार में लगाया गया। जिसमें स्थानीय लोगों के ब्लड प्रेशर,सूगर, ई सी जी व आंखों की जांच की गयी।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला भाजपा उपाध्यक्ष विकास तिवारी जी , पूर्वांचल उत्थान संस्था अध्यक्ष आशुतोष पांडे जी,श्री सुखवीर चौहान जी,मास्टर श्री राजकुमार जी, श्री संतोष झा जी, श्री यतीश राठौर जी व मेट्रो मेडिकल टीम द्वारा फीता काट कर व दीप प्रज्वलित कर कैम्प का शुभारंभ किया गया।
संस्था की अध्यक्षा श्रीमती रंजिता झा जी ने बताया कि हमारी “संकल्प”संस्था के द्वारा प्रथम स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया ,शिविर में लगभग 150 की संख्या में लोगों ने जांच करवाई और इस शिविर की सराहना की स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि यहां शिविर की काफी जरूरत थी ।अध्यक्ष रंजिता झा ने बताया कि रामधन कॉलोनी के अधिकांश निवासी सिडकुल में काम करते हैं और अपनी आर्थिक तंगी की वजह से अपनी जांच नहीं करा पाते हैं कई वृद्ध हॉस्पिटल जाने की वजह से अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करा पाते हैं लोगों की जरूरत को देखते हुए और इसकी सफलता से काफी सुखद अनुभूति रहो रही है जैसा कि हमारे संस्था का नाम ही संकल्प है और हमने यह संकल्प लिया है कि हम सभी जगह जाकर खासकर बच्चों और महिलाओं को स्वस्थ रखने का बीड़ा उठाया है हमारे संस्था का उद्देश्य है कि हम जन-जन तक अपनी सेवा पहुंचाएं विशेष कर बच्चों और महिलाओं के लिए हमारी संस्था हमेशा तत्पर रहेगी।
संकल्प सेवा परमो धर्म संस्था की अध्यक्षा श्रीमती रंजिता झा जी, महासचिव तरुण शुक्ल जी, कोषाध्यक्ष श्रीमती सुधा राठौर, सदस्य देवेन्द्र सिंह जी अर्चना झा जी, अनुपमा शुक्ला, कंचन जी व अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
मेडिकल टीम में डाक्टर आंचल चौधरी जी,डाक्टर दिनेश कुमार जी,डाक्टर रवीना जी व मीरा रौतेला जी, पूनम जी, रामवीर सैनी जी शामिल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here