तेज बारिश के बीच नाले में बह गया जायरीन-पाईप में फंसने के बाद हुई मौत…..

0
186

 

 

 

रामपाल सैनी

तेज बारिश के बीच नाले में बह गया जायरीन-पाईप में फंसने के बाद हुई मौत…..

 

 

एंकर….. आपको बता दें कलियर में जियारत के लिए लखीमपुर खीरी से आया 1 जायरीन नाले के तेज बहाव में बह गया जहां पाईप में फंसने के बाद उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने फिलहाल शव को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवा दिया है। वहीं घटना के बाद साथ आये अन्य जायरीन शोकजदा हैं।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से जायरीनों की एक बस कलियर में साबिर पाक की जियारत के लिए आई थी शाम के समय हुई तेज बारिश के दौरान बस में से एक 60 वर्षीय जायरीन कल्लू पुत्र नफा किसी कार्य से राही गेस्ट हाऊस के समीप किसी काम से गए थे तो वह पास वहरहे नाले में जा गिरे। तेज बहाव से बह रहा नाला एक पाईप से होते हुए बन्द पड़ी गंगनहर में जाकर गिरता है कल्लू उसी पाईप में फंस गए। वहीं अन्य जायरीनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन उनका पता नही लग पाया वहीं कुछ समय बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी कि पाईप के अंदर कोई व्यक्ति

फंसा है मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य जायरीनों ने पाईप तोड़कर उक्क्त व्यक्ति को बाहर निकाला तो शिनाख्त कल्लू के रूप में हुई। जांच की गई तो कल्लू की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद साथ जायरीनों में शोक की लहर दौड़ गयी। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिएभिजवा दिया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी का कहना है कि फिलहाल शव को सिविल अस्पताल मर्च्युरी में रखवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here