स्वामी यतीश्वरानंद फिर से बने भाजपा के सदस्य, पार्टी सर्वसमाज एवं राष्ट्रहित में कर रही काम

0
21

पीयूष वालिया

स्वामी यतीश्वरानंद फिर से बने भाजपा के सदस्य, पार्टी सर्वसमाज एवं राष्ट्रहित में कर रही काम
— प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किए जा रहे कार्यो के बारे में बताते हुए अभियान को बढ़ाने को किया आह्वान
हरिद्वार। कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद को भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सदस्यता अभियान—2024 के अंतर्गत सदस्यता के नवीनीकरण की प्रति सौंपी गई। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि यह उनके लिए बड़ा सौभाग्य है कि वे ऐसी पार्टी के सदस्य है जोकि राष्ट्रहित के साथ सर्वसमाज का विकास का रही है।
मंगलवार को वेद मंदिर आश्रम पहुंचकर भाजपा के जिला महामंत्री आशु चौधरी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद को सदस्यता के नवीनीकरण की प्रति सौंपकर उनके द्वारा पार्टी एवं जनता हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना की। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि भाजपा आज विश्व की सबसे पार्टी एक—एक कार्यकर्ता के साथ विकासपरक सोच की वजह से बनी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता, कर्मठता, जनता के हित में जनकल्याणकारी योजनाओं के चलते हुए आज हर वर्ग खुश है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्णय और विकास की नीतियों की सराहना करते हुए राज्य में बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने में पुष्कर सिंह धामी सरकार सबसे धाकड़ साबित हो रहे हैं। सरकार ने महज तीन साल के भीतर 16 हजार युवाओं को विभिन्न विभागों में नौकरी देने का रिकॉर्ड बनाया है। नौकरी में पारदर्शिता रहे, इसके लिए खुद मुख्यमंत्री ने युवाओं को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। 11 विभागों से करीब 4405 रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया के तहत 15 सितंबर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। उन्होंने नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को किसी के बहकावे में आकर गलत कदम न उठाने की सलाह देते हुए पार्टी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने को आह्वान किया। इस मौके पर उप ब्लॉक प्रमुख धर्मेंद्र प्रधान, श्रवण चौहान, विवेक चौहान, नकलीराम सैनी, मास्टर धर्मेंद्र चौहान, ओबीसी मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पाल, अतुल बेनीवाल, जौनी, बकरुद्दीन आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here