आज गढ़वाल कमिश्नर और आईजी ने हरिद्वार जिले के भगवानपुर क्षेत्र के मानकमजरा में निरीक्षण कर हालातों का जायजा लिया,

0
433

आज गढ़वाल कमिश्नर और आईजी ने हरिद्वार जिले के विभिन्न क्षेत्रों में निरीक्षण कर हालातों का जायजा लिया, स्थानीय पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम से सुविधाओं की जानकारी ली साथ ही राहत शिविरों में भी पहुंचकर लोगों से वार्ता की।

क्राइम रिपोर्टर सलमान गौर

सह संपादक अमित मंगोलिया

लॉक डाउन का पार्ट 2 शुरू हो चुका है वही अधिकारी भी लोगों को लॉक डाउन का पालन कराने और स्वास्थ्य , खाद्य एवं अन्य सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसी कड़ी गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन और आईजी अजय रौतेला ने भगवानपुर के मानकमाजरा में पहुंचकर जानकारी ली। मानक माजरा निवासी एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसके बाद गांव को सील किया गया है। गांव पहुंचे अधिकारियों ने यहां

विशेष सतर्कता बरतने के साथ अन्य सुविधाओं की पूर्ति के निर्देश दिए। इसके बाद भगवनापुर के आरएनआई कॉलेज स्थित राहत शिविर में ठहरे लोगों से जानकारी ली। इस दौरान ड्रोन कैमरे से भी जायजा लिया गया। इसके बाद तमाम अधिकारी पिरान कलियर पहुँचे। जहाँ स्थित गेस्ट हाऊसों में क़वारन्टीन किये जामतियों के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही वहाँ सुरक्षा का जायजा लिया गया। गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन ने बताया कि विभिन्न स्थानों पर जाकर जायजा लिया गया है। सुविधाओं और साफ सफाई की व्यव्स्थायें दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान उनके साथ आईजी अजय रौतेला ,एसएसपी हरिद्वार डी सैंथिल अबुदई कृष्ण राज एस , एसडीएम संतोष कुमार पांडे भगवानपुर एडीएम केके मिश्रा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल, एसपी देहात एसके सिंह , सीओ मंगलौर डीएस रावत, थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल भगवानपुर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here