भगवानपुर क्षेत्र के मानकमजरा गांव के समीप गोली मारकर युवक की हत्या

0
313

 

डॉ मो मुकर्रम मलिक

भगवानपुर के थाना क्षेत्र अंतर्गत मानक मजरा गांव में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही स्थानीय लोगों ने युवक को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
दअरसल पूरा मामला थाना भगवानपुर क्षेत्र अंतर्गत मानक मजरा गांव का है , जहां पर मृतक हल्लुमजरा चौक पर एसबीआई मिनी बैंक के फ्रेंचाइजी ऑनर था । काफी दिनों से मिनी बैंक के फ्रेंचाइजी का काम करता था । सूचना के मुताबिक आज दोपहर 4 बजे के करीब उक्त युवक बैंक बंद कर अपने घर लाडवा ज़िला सहारनपुर जा रहा था। युवक ने मानक मजरा गांव क्रॉस ही किया था कि कुछ अज्ञात बदमाशो ने उसको गोली मारकर घायल कर दिया। रास्ते में चलने वाले लोगों ने जब घायल युवक को तड़पते हुए देखा तो उसको बाइक पर बैठाकर एक निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां पर युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस पहले मौके पर पहुंची उसके बाद हॉस्पिटल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पी एम हाउस भेज दिया तथा जांच मै जुट गई । हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है । इस मौके पर एस पी देहात रुड़की ने बताया कि एक युवक को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई है , उसको अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । उन्होंने बताया कि घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है घटना किस संबंध मै हुई है और क्या कारण हो सकते है। उन्होंने ये भी बताया कि कयासो पर काम नहीं किया पूरी जानकारी जुटाई जा रही है जल्द है घटना का खुलासा किया जाएगा।

मृतक को गांव वालों न आरोग्यं हॉस्पिटल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने लेने से मना कर दिया इसी दौरान एसआई नरेंद्र सिंह तोमर मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को वास्ते उपचार अपनी प्राइवेट गाड़ी में रखकर सरकारी हॉस्पिटल रुड़की पहुंचाया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here