युवक को सेल्फी लेना पड़ा भारी, पैर फिसलने से युवक नहर में डूबा, तलाश जारी

0
354

 

डॉ मो मुकर्रम मलिक

कलियर गंगनहर की पटरी पर सेल्फी लेने के चक्कर में युवक का पैर फिसलने के कारण नहर में गिर गया। वहां पर मौजूद लोगों ने युवक को बचाना का प्रयास किया। लेकिन तेज बहाव होने के कारण युवक पानी में डूब गया।
जानकारी के अनुसार भगवानपुर क्षेत्र के सिकरोडा निवासी कादिर पुत्र निसार शुक्रवार को दोपहर के समय अपने परिजनों के साथ कलियर आया था। शाम के समय युवक गंगनहर पटरी पर घूमने गया। तो उसी दौरान युवक ने सेल्फी लेना लगा। तभी अचानक युवक का पैर फिसल गया। और युवक नहर में डूबने लगा। परिजनों द्वारा युवक को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तेज बहाव होने के कारण युवक गहरे पानी में चल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की काफी तलाश की। लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया।
कलियर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि भगवानपुर क्षेत्र के सिकरोडा निवासी कादिर अपने परिजनों के साथ कलियर आया था। युवक सेल्फी खींचने के चक्कर में नहर की पटरी के पास चला गया। सेल्फी खींचने के चक्कर में युवक नहर में डूब गया। युवक की तलाश जारी है। पानी ज्यादा होने के कारण युवक का पता नहीं चल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here