गुंडई बर्दाश्त नही, पूरे का पूरा गैंग आएगा कानून के घेरे में – SSP अजय सिंह

0
168

पीयूष वालिया 

 

*हत्या के प्रयास में शामिल अभियुक्त को पुलिस टीम ने दबोचा*

 

*एक फोन कॉल पर आ धमकती थी 10-15 युवकों की टोली*

 

 *गैंग बनाकर लडाई-झगडे की घटनाओं को देते थे अंजाम*

 

*गैंग के सभी सदस्यों के पर कतरने की है तैयारी, जल्द लगेगी गैंगस्टर* 

 

 *अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू किया बरामद* 

 

गुंडई बर्दाश्त नही, पूरे का पूरा गैंग आएगा कानून के घेरे में – SSP अजय सिंह

 

*कोतवाली लक्सर* 

 

दिनांक-25.04.2023 को भूरनी खतीरपुर लक्सर निवासी सौरभ सैनी द्वारा करीब 15-20 युवको पर धारदार हथियारों को लेकर उसके भाई उमंग के साथ मार पिटाई कर गम्भीर रूप से घायल करने के सम्बन्ध में कोतवाली लक्सर पर दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर मु0 अ0 सं0 -361/2023  धारा-147, 148, 149, 307, 504 भादवि0 कायम व पंजीकृत कराया गया। 

 

विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि घायल उमंग सैनी गम्भीर अवस्था में अस्पताल सीएमआइ देहरादून में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवकों के बारे में ये जानकारी भी मिली कि ये सभी मिलकर लक्सर क्षेत्र में “गैंग ऑपरेट” करते हैं और अक्सर स्थानीय लोगों से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देकर क्षेत्र में अपना खौफ फैला रहे हैं। 

 

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए SSP अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देश पर काम करते हुए पुलिस टीम ने छापेमारी कर प्रकरण में शामिल वांछित अभियुक्त दीपक कुमार उर्फ दीप गांधी पुत्र स्व0 सुभाष निवासी ग्राम सोसायटी रोड राँयल पैलेस के पीछे वार्ड न0 11 कोतवाली लक्सर हरिद्वार को घटना में प्रयुक्त अवैध चाकू के साथ आज गिरफ्तार किया गया है। शेष फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार सम्भावित स्थानो पर दबिश देने के साथ ही प्रकाश में आए गैंग के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की तैयारी जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here