जिला सीनियर क्रिकेट लीग के बेस्ट बल्लेबाज बने एचआरडीए के वीसी अंशुल सिंह

0
27

पीयूष वालिया 

प्रतियोगिता में बनाए सबसे ज्यादा 339 रन

हरिद्वार, 9 जनवरी। हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण के वीसी अंशुल सिंह को जिला क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार की ओर से आयोजित सातवीं जिला सीनियर क्रिकेट लीग में बेस्ट बल्लेबाज के खिताब से नवाजा गया है। अंशुल सिंह ने प्रतियोगिता में बेहतरीन बल्लेजबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 339 रन बनाए। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत हरिद्वार क्रिकेट क्लब ने फाइनल में लक्सर क्रिकेट एकेडमी को हराकर जीत दर्ज की।

एचआरडीए के वीसी अंशुल सिंह ने प्रतियोगिता के सभी मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और हरिद्वार क्रिकेट क्लब को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभायी। शुरुआती मुकाबले में अंशुल सिंह ने 154 रनों की नाबाद पारी खेली थी। फाइनल मैच में भी उन्होंने 37 रन की पारी खेली। प्रतियोगिता में सबसे अधिक 339 रन बनाने वाले अंशुल सिंह को लीग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरूस्कार दिया गया। वहीं वीर शौर्य क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज मोहम्मद सुहेल को बेस्ट बाॅलर और लकसर क्रिकेट एकेडमी के आॅलराउंडर विमल शर्मा को मैन आफ द सीरिज का खिताब दिया गया।

प्राधिकरण के वीसी आईएएस अंशुल सिंह की खेल प्रतिभा और उनकी खेल भावना को सभी ने सराहा है। बता दें कि वीसी अंशुल सिंह की पहल पर भल्ला स्टेडियम को इंटरनेशनल लेवल का ग्राउंड बनाया जा रहा है जहां आईपीएल जैसे मुकाबलें हो पाएंगे। इसी साल से यहां रणजी के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। वहीं इंडोर तीन क्रिकेट पिच भी बनाई जा रही है, जहां क्रिकेटर प्रैक्टिस कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here