युवा मोर्चा के बाईक रैली को मदन कौशिक ने दिखाई झंडी-यातायात के नियमों का उल्लंघन-सीपीयू बनी मूकदर्शक

0
224

इरफान अहमद

रुड़की भाजपा युवा मोर्चा की ओर से शनिवार को विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन किया गया इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक व विधायक प्रदीप बत्रा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
रैली में यातायात के नियमों की खुले रूप से धज्जियां उड़ाई गयी। बिना हेलमेट और एक बाइक पर तीन तीन युवक बैठे नजर आए। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने सीपीयू और यातायात पुलिस भी बेबस नजर आई।

भाजयुमो की ओर से विजय संकल्प महा बाईक रैली नेहरू स्टेडियम से शुरू हुई। कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक व रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।मदन कौशिक ने कहा कि आज हमारा देश को मजबूत लीडरशिप में पूरी दुनिया मे पहचान बनाए हुए है। पूरी दुनिया के लोग आज देश के प्रधानमंत्री की चर्चा है। उन्होंने आह्वान किया कि सभी लोग एकजुट होकर एक बार फिर से 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाये और देश के विकास में भागीदार बने। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि आज हमारे देश के मजबूत नेतृत्व के कारण पाकिस्तान भी नतमस्तक है और अभिनन्दन को छोड़ना भी इसका परिचायक है। उन्होंने कहा कि हमारा देश युवाओ का देश है और सभी युवा एकबार फिर से 2019 में भाजपा को मजबूत बनाने का काम करें। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सागर गोयल, मण्डल अध्यक्ष सुनील साहनी, अरविंद गौतम, सुशील त्यागी, धीर सिंह, अजय सिंघल, गौरव त्यागी, आदेश सैनी, शिवम अग्रवाल, शक्ति राणा, तनुज राठी, दीपक पांडे,गौरव कौशिक, गौरव शर्मा, नितिन सेठी,सुरजीत सिंह चँधोक, इंद्र बधान, नरेंद्र जैन, नवीन जैन,शोभाराम प्रजापति, अश्वनी कौशिक, संजय कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

रैली में सब बिना हेलमेट-सीपीयू मूकदर्शक

रुड़की में युवा मोर्चा द्वारा निकाली गई बाइक रैली में यातयात के नियमो का खुला उल्लंघन किया गया। 98 प्रतिशत लोग बिना हेलमेट बाईक पर सवार थे और किसी किसी बाईक पर तीन लोग भी सवार थे। इसके साथ ही कई नाबालिग भी बाईक दौड़ाते नजर आए। वहीं यातायात व्यवस्था में तैनात सीपीयू और यातायात पुलिस मूकदर्शक बनी दिखाई दी
अटैचमेंट क्षेत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here