बहादराबाद थाना क्षेत्र में रुड़की-हरिद्वार रोड अत्मलपुर बोंगला स्थित एक किराना दुकानदार से दो बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट को अंजाम दिया

0
304

 

 

पीयूष वालिया अर्चना धींगरा 

 

बहादराबाद थाना क्षेत्र में रुड़की-हरिद्वार रोड अत्मलपुर बोंगला स्थित एक किराना दुकानदार से दो बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट को अंजाम दिया

 

बहादराबाद थाना क्षेत्र में किराना की दुकानदार को 2 बदमाशों ने तमंचा लगाकर हजारों की नकदी लूटी और  बाइक सवार दो अन्य बदमाशों के साथ बैठकर रुड़की नेशनल हाईवे की तरफ भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही बहादराबाद पुलिस ने क्षेत्र में कांबिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश की। लेकिन उनका पता नहीं चल सका है। पीड़ित की तरफ से पुलिस को शिकायत दी जा रही है।

 

अत्मलपुर बोंगला बाईपास के पास ब्रह्मपाल सिंह चौहान अपने बेटे अभिषेक चौहान के साथ लगभग साढ़े सात बजे दुकान के भीतर बैठा था।

 

इसी दौरान दो बदमाश अचानक दुकान के अंदर घुस आए बदमाश ने देसी तमंचा ब्रह्मपाल के ऊपर तान दिया। बाप-बेटे ने दस मिनट तक बदमाशों के साथ दो-दो हाथ किए। बदमाशों के हाथ में लगे पंच से बाप बेटे घायल हो गए। बाप-बेटों ने दोनों बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में एक बदमाश का सिर फट गया।

 

सूचना मिलते ही गांव के सैकड़ो लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने भी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज निकाली। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। प्रशिक्षु थाना प्रभारी परवेज अली ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों की धर पकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here