यूनियनों ने भेल टाउनशिप में बाहरी असामाजिक व्यक्तियों द्वारा भेल का माहौल खराब करने के विरोध में हिप मेन गेट पर विरोध प्रदर्शन किया

0
126

पीयूष वालिया

 

भेल की हीप एवं सी एफ एफ पी की यूनियनों ने भेल टाउनशिप में बाहरी असामाजिक व्यक्तियों द्वारा भेल का माहौल खराब करने के विरोध में आज दिनांक 22/5/ 2023 दोपहर 12:00 बजे हिप मेन गेट पर विरोध प्रदर्शन कर भेल के महाप्रबंधक (मानव संसाधन)को ज्ञापन दिया।

बीएमकेपी के महामंत्री मुकुल राज ने कहा कि भेल टाउनशिप के अंदर काफी समय से बाहरी आसामाजिक व्यक्तियों की गतिविधि बढ़ती जा रही है। जिसमें कुछ लोग शराब पीकर तेज गाड़ी चलाते हैं। तथा हमारे कई भेल साथियों / उनके परिवार जनों का एक्सीडेंट कर चुके हैं। जिसमें कई व्यक्तियों की मृत्यु तथा कई कर्मचारी/ उनके परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं। इससे हमारे भेल साथियों / परिवार जनों में भय का माहौल है।

 

एचएमएस के महामंत्री पंकज शर्मा ने कहा भेल के खोखा मार्केट/ शॉपिंग सेंटर में भी खाने पीने की दुकानों में बाहरी व्यक्तियों का देर रात तक जमावड़ा लगा रहता है। तथा वह आपत्तिजनक बातें तथा आपस में गाली गलौज करते रहते हैं। जिससे खोखा मार्केट/ शॉपिंग सेंटर के आसपास रहने वाले व्यक्तियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यदि कोई भेल कर्मचारी इन लोगों से बात करने की कोशिश करता है तो वह लड़ने के लिए तैयार रहते हैं।

हैवी इलेक्ट्रिकल वर्कर्स ट्रेड यूनियन के महामंत्री विकास सिंह ने कहा की मध्य मार्गों के चौराहे तथा टाउनशिप के अंदर के चौराहों को भी बाहरी व्यक्ति शराब पीकर गाड़ियों से तोड़ते रहते हैं तथा भेल की अन्य संपत्ति जैसे दीवारों तथा घरो की तार बाढ़ को भी तेज रफ़्तार गाड़ियों से तोड़ देते है।

 

मोटरसाइकिलो पर स्टंट तथा मोटर साइकिल और कारों की रेस करते है। जिससे आए दिन भेल के टाउनशिप में दुर्घटनाएं होती रहती है। इन्हें जल्द से जल्द रोका जाए।

सी एफ एफ पी एटक के अध्यक्ष नईम खान ने कहा कि रामलीला मैदान सेक्टर वन सेक्टर 4 ग्राउंड एवं भेल के अन्य ग्राउंड में बाहरी व्यक्ति सट्टा लगाकर खेलते हैं यदि कोई मना करता है। तो लड़ने को तैयार रहते हैं।

 

जिस प्रकार भेल की अन्य यूनिटो में तथा अन्य पीएसयू के सेक्टरों के टाउनशिप में बाहरी व्यक्तियों का आवागमन प्रतिबंधित है। उसी प्रकार भेल हरिद्वार टाउनशिप में बाहरी व्यक्तियों का आवागमन रोकने के लिए ठोस कदम/नियम बनाए जाएं।प्रदर्शन में रविन्द्र चौहान, रवि कश्यप,आशुतोष, अश्वनी चौहान,राजेंद्र चौहान,परमाल सिंह, अतुल राय, राजीव शर्मा, योगेंद्र राम, शंकरलाल, सुशील त्रिपाठी, राकेश मालवीय, अमित गोगना, अश्वनी चौहान, अरविंद मावी, बलवीर रावत, अजीत पाल, चंद्रमोहन, सत्येंद्र प्रताप सिंह,विकास चौधरी,राम अवतार, मोहित शर्मा, रजनीश, जागेश पाल, गौरव ओझा, सचिन चौहान,मनोज यादव, आदि यूनियन कार्यकर्ता शामिल रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here