पूर्व सीएम हरीश रावत का लालढांग क्षेत्र में रोड शो

0
32

पीयूष वालिया

पूर्व सीएम हरीश रावत का लालढांग क्षेत्र में रोड शो ।

कांग्रेस के लिए वोट मांगे।
लालढांग, संवाददाता। पूर्व सीएम हरीश रावत ने चंडीघाट पुल से लालढांग तक रोड शो कर जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील की।जिसमें भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भागीदारी की। रोड शो चंडी पुल से शुरू कर कांगड़ी, पुरानी हरद्वारी रोड से गाजीवाली, श्यामपुर , सज्जनपुर, रसियाबढ़ चौराहा, नलोवाला, गैंडीखाता, कटेबड़, लालढांग होते हुए रसूलपुर मीठीबेरी तक निकाल गया। जिसमें पूर्व सीएम ने जनता का अविभादन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा
भाजपा की किसान , मजदूर विरोधी नीतियों है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने लालढांग क्षेत्र मे सिडकुल की घोषणा कर लोगो को धोखा दिया। लालढांग को तहसील बनाने में हमारी पहल को भी ठंडे बस्ते में डालने का काम किया। निवर्तमान सांसद ने लालढांग क्षेत्र में विकास के नाम पर एक चबन्नी खर्च नही की। अब जनता को हिसाब लेना चाहिए। श्यामपुर मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन को बने दो साल होने को है आज तक प्रदेश की सरकार डॉक्टर और अन्य स्टाफ़ की व्यवस्था नही कर पायी। इससे जनता की कितनी प्रवाह है ये स्पष्ट होता है। कांग्रेस ने देश का विकास किया है। कहा कि विधायक कांग्रेस से आपके बीच है। सांसद भी कांग्रेस का हो जाये तो क्षेत्र के विकास कि रफ्तार बढ़ जाएगी।इसके लिए कांग्रेस प्रत्यासी के लिए वोट करे।
रोड शो मे हरिद्वार ग्रामीण अनुपमा रावत, सतेंद्र सिंह, शमशेर भड़ाना, नजाक्त अली, शौक़ीन सिंह, सुरेश रावत, बाबूराम, सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here