पहले पूछा नाम और फिर घर में घुसकर मार दी गोली-जांच में जुटी पुलिस

0
260

रुड़की रिपोटर इरफ़ान अहमद
सह संपादक अमित मंगोलिया

रूड़की। सुनहरा में अज्ञात बदमाशों ने रोडवेज में तैनात परिचालक को गोली मार दी। उन्हें घायल अवस्था में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घायल परिचालक पूर्व प्रधान का रिश्तेदार है प्रधान के भाई की कुछ महीनों पूर्व बदमाशों ने हत्या कर दी थी।
रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के नंद विहार कॉलोनी में देर शाम हत्यार बंद बदमाशों ने रोडवेज में तैनात 47 वर्षीय सुभाष को उस समय दो बदमाशों ने गोली मार दी जब वह अपने घर मे बैठे थे। बदमाश घर के बाहर आये दरवाजा खुलावकर पूछा कि सुभाष कौन है जब उसने कहा कि मैं ही सुभाष हूँ तो बदमाशों ने तमंचा निकालकर गोली मार दी।

घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। वही घायल को गंभीर अवस्था में रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।बताया गया है कि सुभाष सुनहरा के पूर्व प्रधान श्याम बिहारी के साले हैं और नन्द विहार कॉलोनी में ही मकान बनाकर रह रहे हैं।कुछ महीनों पहले श्याम बिहारी के भाई अधिवक्ता गोपाल की प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस खुलासे में उक्त मामले में प्रवीण वाल्मीकि की संलिप्तता पाई गई थी। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है और मामले के जल्द खुलासे की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here