हरिद्वार की सोच ..ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट मे आये बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत

0
613

 

 

रामपाल सैनी 

 

 

हरिद्वार की सोच ..ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट मे आये बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ फरार । स्थानीय पुलिस प्रशासन राइट ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर ट्रॉली की खोजबीन में जुटा ।।

 

एंकर…. बता दे कि सिडकुल थाना क्षैत्र के डालुवाला- टीरा इलाके में महाडी के पास सुबह लगभग 7:30 बजे बाइक सवार व ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिडकुल क्षैत्र स्थित रावली महदूद निवासी जौनी (35)वर्ष पुत्र जय सिंह आज सुबह लगभग 7:30 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी ससुराल से अपने घर रावली महदूद आ रहा था इसी दौरान डालुवाला – टीरा रोड पर महाडी के पास बाइक सवार के ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल लहूलुहान हुआ। स्थानीय लोगो द्वारा एक्सीडेंट में घायल युवक को जब तक अस्पताल ले जाते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के तत्काल बाद मौके पर भीड़ जमा होता देख ट्रैक्टर ट्रॉली चालक वहां से अपने ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ फरार हो गया। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलने पर थाना सिडकुल पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए उसे पीएम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया जायेगा। अकस्मात घटी इस दुखद घटना को लेकर मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वही बता दें कि थाना सिडकुल पुलिस ट्रैक्टर चालक की खोजबीन में गंभीरता से जुटी है। थाना सिडकुल पुलिस की ओर से मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर ट्रॉली की पहचान हो गई है और जल्द ही फरार ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here