लोकसभा चुनाव के लिए फेरुपुर में खोला चुनाव कार्यालय, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने किया उद्घाटन

0
27

पीयूष वालिया

मेडिकल कॉलेज, रिंग रोड, डिग्री कॉलेजों के साथ मूलभूत सुविधाओं के लिए हुए काम: यतीश्वरानंद

— लोकसभा चुनाव के लिए फेरुपुर में खोला चुनाव कार्यालय, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने किया उद्घाटन

हरिद्वार। हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के संयोजक पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने ग्राम फेरुपुर में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि मिशन—2024 को भारी मतों से फतह करते हुए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। लोकसभा चुनाव में सभी को एकजुट होकर अपने वार्ड क्षेत्र में मजबूती के साथ काम करना है।

मंगलवार को ग्राम फेरूपुर रामखेड़ा में लोकसभा चुनाव— 2024 के निमित्त हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन किया। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने भारत माता और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि दस सालों में किसान, मजदूर, रेहड़ी—ठेला लगाने वालों से लेकर सभी वर्गों के हितों के लिए भाजपा की केंद्र सरकार ने काम किया है। हरिद्वार में जल जीवन मिशन से हर घर शुद्ध पानी, राजकीय मेडिकल कॉलेज, रिंग रोड, डिग्री कॉलेजों के साथ तमाम मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध कराते हुए आयुष्मान स्वास्थ्य योजना से सभी को 5 लाख का निशुल्क इलाज दिया। आज केंद्र सरकार के तत्वाधान में राज्य सरकारों ने विकास के आयामों को छुआ है। व्यक्ति की जाति या धर्म देखकर नहीं, बल्कि सरकारी योजनाओ का सभी को एक समान लाभ दिया। अब समान नागरिक संहिता से सभी को फायदा होगा। उन्होंने सभी को मिशन—2024 को फतह करने के लिए एकजुट होकर काम करने को आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को पार्टी की नीतियों और विकास कार्यों के बारे में बताकर उसे जोड़ना है।

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, लोकसभा हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी मनोज गर्ग ने कहा कि चुनाव का आगाज हो चुका है, प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना कर्तव्य निभाते हुए बूथ स्तर पर मजबूती से काम करना है। उन्होंने कहा कि चुनाव में समय में किसी के बहकावे में नहीं आना है।

इस मौके पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा विस्तारक चंडी प्रसाद कुकरेती, जिला महामंत्री आशु चौधरी, ओबीसी मोर्चो के जिलाध्यक्ष डॉ प्रदीप चौधरी, आलोक द्विवेदी, बीएलए सत्यकुमार, जिला मंत्री नेत्रपाल, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, जितेंद्र सैनी, सीमा चौहान, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान, जिला पंचायत सदस्य ब्रजमोहन पोखरियाल, सोहनवीर पाल, दर्शना सिंह, अरविन्द कुमार, संजय सरदार, शेषराज सैनी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बालम सिंह नेगी, अंकित चौहान, कई ग्राम प्रधान, बलवंत पंवार आदि शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here